GB WhatsApp Download कैसे करें | GB WhatsApp के गजब के फीचर्स

GB WhatsApp Kaise Download Kare

GB WhatsApp Kaise Download Kare


हैलो दोस्तों क्या आप भी ऑफिशियल WhatsApp को यूज करके थक चुके है, और आप GB WhatsApp Download करना चाहते है तो आप बिल्कुल सही आर्टिकल पर आए है। क्योंकी इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि GB WhatsApp Kaise Download Kare, तो हमारे इस ब्लॉग पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े चाहिए शुरू करते है ।


दोस्तो आप सब जानते ही है कि ऑफिशियल WhatsApp में हमे वो फीचर नही मिलते है जो हमें यूज करना होता है । उसमे कई सारे प्रतिबंध लगाए हुए है । जैसे कि आप एक बार में 30 से अधिक फोटो Send नहीं कर सकते हैं। और आप 30 सेकंड से अधिक की वीडियो Status पर अपलोड नहीं कर सकते हैं। लेकिन ऐसे कई सारे Third Party के WhatsApp है जो हमें बोहोत सारे फीचर्स प्रदान करता है जैसे कि FM Whatsapp, Yo Whatsapp, और GB WhatsApp जिसमे आप 60 फोटो एक साथ Send कर सकते है ।




इनमे से GB WhatsApp APK सबसे अच्छा और बेहतरीन मॉड में से एक है। यदि आप इस gb whatsApp  apk का उपयोग करते है तो आप इसमे कई सारे फीचर्स का आनंद उठा सकते है, जैसे कि Set Online Status, Change Themes, Hiding Double Ticks, इसके अलावा और भी कई सारे फीचर्स है जो आप यूज कर सकते है । जो आपको ऑफिशियल WhatsApp Application में नही मिलता है ।


GB WhatsApp Kaise Download Kare Latest Version



बता दे की GB WhatsApp की खासियत यह है कि इसमे आपको Web search का भी फीचर दिया गया है । जब भी हमे कोई फोटो शेयर करनी होती है तो हमे उस फोटो को कही से Download करनी पड़ती है, लेकिन GB WhatsApp में आपको Search करने पर सभी प्रकार की फोटो मिल जाएगी। 


GB WhatsApp Kaise Download Kare

बता दे कि जिस प्रकार हम ऑफिशियल व्हाट्सएप को Play Store से Download करते है उस तरहा GB WhatsApp Download नही कर सकते । लेकिन नॉर्मल व्हाट्सएप की तरह GB WhatsApp भी एक Install Messaging App है। परन्तु GB Whatsapp एक Third Party Application  है जिसको Whatsapp Inc. द्वारा लांच नहीं किया गया है।


GBWhatsapp APK File Details

App Name:                          GBWhatsApp

Version:                               Latest Version

App Size:                               51.46 MB

Total Downloads:                 6,000,000+

Requires Android:              Android 4.0+

Last Updated:                   05 Octobre 2022


इसलिए आपको GB WhatsApp Download करने के लिए उनकी वेबसाइट पर जाना होगा तभी आप उसे डाउनलोड कर पाएंगे । और यह Android 4.0+ को भी Support करता है। इसलिए आपको कोई दिक्कत नही होने वाली । यदि आप भी GB WhatsApp को Download करना चाहते है तो आप हमारे बताये गये Steps को follow करें। और इस शानदार व्हाट्सएप का आनंद उठाये ।


GB WhatsApp डाउनलोड कैसे करें


Step-1. सबसे पहले अपने मोबाइल के Chrome Browse को Open कर लेना है और GB WhatsApp APK Download टाइप करके सर्च करना है।

Step-2. उसके बाद यहा आपको कई सारे Result देखने को मिल जायेंगे । लेकिन आपको सिर्फ उनकी ऑफिशियल वेबसाइट gbwhatsapp.download पर ही क्लिक करना है ।

GB WhatsApp Apk download

Step-3. उस वेबसाइट को Open करने के बाद आपको Download का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करके GB WhatsApp को Download कर लेना है ।


Step-4. GB Whatsapp को डाउनलोड करने के बाद उसे Install करके Open कर लेना है ।

Step-5. App ओपन करने के बाद आपको नॉर्मल व्हाट्सएप की तरह ही Agree and Continue का ऑप्शन मिल जाएगा उस पर क्लिक करके अपना मोबाइल नंबर डालकर रजिस्ट्रेशन कर लेना है ।

Step-6. अब आप अपने GB WhatsApp को जैसे चाहे वैसे यूज कर सकते है । और कई सारे फीचर्स का आनंद ले सकते है ।



तो आपको कैसा लगा GB WhatsApp Apk और उनके फीचर्स । उसमे से कौनसा फीचर आपको बेहद पसंद आया हमें कमेंट करके जरूर बताए।


दोस्तों हमने इस आर्टिकल में आपको बताया कि GB Whatsapp Download Kaise Kare, और GB WhatsApp me account kaise banaye, और उसमे आपको कौन-कौनसे फीचर मिलते है यह भी हमने आपको बताया । हम उम्मीद करते है की आपको हमारा ब्लॉग पोस्ट बेहद पसंद आया होगा । यदि आप हमसे कोई सवाल पूछना चाहते है तो आप हमे Comment करके बता सकते है । धन्यवाद


Post a Comment

Previous Post Next Post