Business Idea: सिर्फ 20 हजार से शुरू करें बिज़नेस हर महीने 40 हजार कमाए

New Business Idea In Hindi

New Business Idea In Hindi 

Business Idea: हेल्लो दोस्तो क्या आप भी नौकरी से ऊब चुके है और कोई अच्छा खासा बिज़नेस शुरू करने की सोच रहे है तो आप सही ब्लॉग पर आए है। क्योंकी इस आर्टिकल में हम आपको एक अच्छा और सही बिज़नेस आईडिया देने वाले है । जिसमे आपको ज्यादा पैसा लगाने की जरूरत नही है । 

आपको इस बिज़नेस को शुरू करने के लिए सिर्फ 20 हजार खर्च करने है। इसके बाद आपका बिज़नेस तैयार हो जाएगा उसके बाद आपका हर महीना 40 से 50 हजार रुपए का मुनाफा होगा। फिर आप इस बिज़नेस की धीरे-धीरे ब्रांड भी बना सकते है ।

दोस्तो आज के जमाने में पैसा कमाने के लिए बिज़नेस की कमी नही है । आपको बोहोत सारे ऐसे बिज़नेस मिल जाएँगे जिससे आप हर महीने अच्छे खासे पैसे कमा सकते है। लेकिन उसमे आपको बोहोत ही ज्यादा पैसो का इनवेस्ट करना पडता है, लेकिन जो हम आपको बिज़नेस आईडिया देने वाले है उसमे आपको सिर्फ 20 हजार रुपए इनवेस्ट करना है और आपका बिज़नेस शुरु हो जाएगा बता दे कि यह ऐसा बिज़नेस है जिसके लिए आपको ज्यादा पढ़ा लिखा होना भी जरूरी नही है, सभी लोग इस बिज़नेस को शुरू कर सकते है। तो फिर चलिए जानते है वो कौनसा बिज़नेस है।


कौनसा ये Business Idea है?

यह बिज़नेस एक कार वॉशिंग सर्विस Car washing service एट होम का बिज़नेस है। दोस्तो इसमे सबसे जरुरी यह है कि लोगो के सामने आपका व्यवहार और नीति अच्छी होनी चाहिए । और इस बिज़नेस की खासियत यह है कि गाँव शहर में रहने वाले लोगो के घर-घर जाकर आप कार की वॉशिंग सफाई कर सकते है। बता दे कि यह बिज़नेस अधिकतर शहरो में उपलब्ध नही होता है । इसमे आप खुद अपने बिज़नेस को ग्राहक के घर पहुंचाकर उनकी कारो की सफाई कर सकते है ।

New business Idea in Hindi

इस बिज़नेस को शुरू करने के लिए आपको सबसे पहले उसके उपकरण खरीदने होंगे जो 20 हजार रुपए में आ जाता है। इस बिज़नेस के उपकरण खरीदने के लिए आपको कही भी जाने की जरूरत नही है । इसे आप Amazon से मंगवा सकते, जो नीचे आपको इन सारे उपकरणो की लिंक मिल जाएगी ।

Car Washing Business में कौनसे उपकरण की जरूरत पड़ती है?

दोस्तो इस बिज़नेस को शुरू करने के लिए आपको इन-इन उपकरणो की जरूरत पड़ेगी जिससे आसानी से आप Amazon से  खरीद सकते है। सबसे पहले आपके पास एक बाइक होनी चाहिए जो आज के टाइम में सबके पास होती है । चलिए अब इस बिज़नेस के उपकरणो की Details बताते है ।





Car washing service Business in Hindi


आपको इन सारे उपकरणो को खरीदना होगा जो 20 हजार में आता है । इतने में आपका Car Washing Business शुरु हो जाएगा, आप इन सारे उपकरणों को अपनी बाइक पर आसानी से ले जा सकते हैं फिर आपको इन सारे सामान को अपनी बाइक पर रख देना है उसके बाद आपको अपने ग्राहक के घर जाकर उसकी कार की सफाई करनी है ।

New Business Idea In Hindi 

ग्राहक को अपनी कार वॉश करने के लिए कही दूर जाना पड़ता है ऐसे में अगर आप उन्हें उनके घर पर ही कार वॉशिंग सर्विस प्रोवाइड करेंगे तो उन्हे यह सर्विस काफी पसंद आएगी।

फिर आप अपने ग्राहक को कार वॉश सर्विस की ऑफ भी दे सकते है की अगर आप हमसे 10 बार अपनी कार वॉश कराते है तो आपको हमारी तरफ से एक बार की कार वॉश सर्विस फ्री में देंगे । फिर आप देखिएगा उन्हे यह ऑफ़र काफी पसंद आएगी ।

इस तरहा कम समय मे ही आपके बिज़नेस की ब्रांड बन जाएगी और आसानी से आप हर महीने 40 से 50 हजार रुपये तक कमा सकते है

तो दोस्तो इस तरहा आप सिर्फ 20 हजार में Car washing service Business एक अच्छा खासा बिज़नेस शुरु कर सकते है । दोस्तो हम उम्मीद करते है की आपको हमारा Business Idea बिज़नेस आईडिया काफी पसंद आया होगा, अगर आपका कोई सवाल है तो आप हमे Comment करके जरूर बताए । धन्यवाद 

Post a Comment

Previous Post Next Post