Paisa Kamane Wala App Big scratch master ऐप से रोज ₹1000 कमाएं

Paisa Kamane Wala App

Paisa Kamane Wala App Big Scratch Master


नमस्कार दोस्तो क्या आप भी घर बैठे ऑनलाइन पैसा कमाना चाहते है, Online Paise Kamana Chahte hai, तो आपने सही आर्टिकल को विजिट किया है। क्योंकी इस आर्टिकल में हम आपको घर बैठे ऑनलाइन पैसा कमाने वाला Paisa Kamane Wala App मोबाइल ऐप Big Scratch App, देने वाले है जिसमे आप रोजाना 500 से 1000 रुपया कमा सकते है


दोस्तो Big scratch master app एक Real money earning app है । जिसके जरिए आप कुछ ही मिनटो में बहुत ही अच्छी कमाई कर सकते है । इस ऐप में आप बहुत ही आसानी से Account बना सकते है आपको सिर्फ अपना मोबाइल नंबर और Email ID डालकर account बना लेना है जो बिल्कुल आसान है । तो चलिए हम आपको बतातेहै ।

Spin Karke Paise Kamane Wala App

यह Big scratch master ऐप आपको Play Store में भी मिल जाएगा और नीचे आपको इस ऐप का लिंक भी मिल जाएगा । इससे पहले हम आपको इस ऐप की information दे देते है ।

Big scratch master app Play Store

ऐप्लिकेशन नाम:                Big Scratch Master 

ऐप्लिकेशन का प्रकार:            Spin Earning App

कुल डाउनलोड की संख्या:      10 हजार से अधिक

कुल रेटिंग4.5 / 5 Star           4.3 / 5 Star

ऐप डाउनलोड लिंक                 Download 


दोस्तो यह ऐप बहुत ही बढ़िया ऐप है और नया है Big scratch master app 2022 में रिलीज हुआ है। इसमे आप Daily 500 से 1000 रुपये तक की Earning कर सकते है । और इस ऐप में आप मिनिमम 500 रुपए का Withdraw कर सकते है वो भी Paytm और UPI के जरिए । तो चलिए हम आपको आगे की प्रोसेसिंग बताते है ।


Big Scratch Master App Se Paise Kaise Kamaye 


Step-1. Big Scratch App Download Kaise Kare 

सबसे पहले आपको Play Store से इस Big scratch master ऐप को Download करना है। अन्यथा आप उपर दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी इस ऐप को Download कर सकते है ।

Step-2. Big Scratch App में Sign up कैसे करें

फिर आपको इस ऐप्लिकेशन को ओपन कर लेना है । ऐप ओपन करने के बाद यहा आपको 2 ऑप्शन मिलेंगे पहले ऑप्शन में आपको अपना मोबाइल नंबर डालना है और दुसरे ऑप्शन में अपना Email Address डाल देना है, और नीचे Log in पर क्लिक कर देना है । आपका account बन जाएगा ।

Paisa Kamane Wala App Big Scratch Master App Se Paise Kaise Kamaye

Step-3. Big Scratch Master App Use Kaise kare 

दोस्तो इस ऐप्लिकेशन में sign up करते ही आपको 50 रुपये की डिपॉजिट मिल जाएगी जिसका यूज करके आप फ्री में 250 से 300 रुपया कमा लेंगे। उसके बाद आप जितनी चाहो उतनी डिपॉजिट Add कर सकते है ।

Paisa Kamane Wala App 

यहा पर आपको दो ऑप्शन मिलेंगे Deposit और Withdraw का 

Big Scratch Master App Use Kaise kare

फिर आप उपर Three dote थ्री डॉट पर क्लिक करेगें तो आपको अपनी प्रोफाइल मिल जाएगी नीचे Logout का भी ऑप्शन मिल जाएगा ।

Step-4. Big Scratch Master App Se Paise Kaise Kamaye 

दोस्तो अब हम आपको यह बताएंगे कि इस ऐप में रोजाना 500 से 1000 रुपये कैसे कमाए। इस ऐप में पैसे कमाने के लिए आपको नीचे गोल सर्कल दिया जाएगा जिसमे Spin करके आप Daily के हजारो रुपये जीत सकते है। जब आपकी Deposit खत्म हो जाए तो आप फिर से Deposit Add करके पैसे कमा सकते है । 


Big Scratch Master App Se Paise Kaise Kamaye

Step-5. Big Scratch App Me Withdraw Kaise kare 

इस ऐप में Withdraw मिनिमम 500 रुपए का होगा, जब आप ₹500 कमा लेते है तो आपको Withdraw पर क्लिक करना है । फिर यहा आप दो तरीके से अपने पैसे का Withdraw कर सकते है Paytm Numbur से और UPI ID से भी । फिर आपका पैसा अगले 24 घंटे में आपके Wallet में Add हो जाएगा ।

Paisa Kamane Wala App 

Big Scratch App Me Withdraw Kaise kare


इस तरहा आप Big scratch master app से Daily Earning कर सकते है । दोस्तो यह Paisa Kamane Wala App ऐप बहुत ही अच्छा ऐप है इसका Use करके आप रोजाना 500 से 1000 रुपया कमा सकते है ।


तो दोस्तो कैसा लगा आज का हमारा आर्टिकल हम उम्मीद करते है की आपको यह Big scratch master earning app बहुत ही पसंद आया होगा। अगर आपका कोई सवाल है तो आप हमे Comment करके जरूर बताएं और हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तो के साथ शेयर करें।

Subscribe button, tech Full Gyan



Post a Comment

Previous Post Next Post